Tuesday, December 24, 2019

शीघ्रपतन (premature ejaculation) को नियंत्रित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक दवा


क्या आप संभोग करते समय असामान्य रूप से जल्दी उन्माद महसूस होता हैं? यह समय से पहले स्खलन का संकेत हो सकता है, जो कि न्यूनतम पेनाइल उत्तेजना द्वारा भी दिखाया गया है. शीघ्रपतन (Premature ejaculation) एक ऐसी स्थिति है जहां आप यौन चरमोत्कर्ष पर पहुंच जाते हैं, शीघ्र ही समय से पहले या शुरुआती स्खलन के कारण, सेक्स के एक मिनट के भीतर स्खलन को समय से पहले स्खलन के रूप में जाना जाता है. शीघ्रपतन के लिए आयुर्वेदिक इलाज को प्रभावी माना जाता है और सभी लक्षणों और कारणों के लिए उपचार होते हैं. शीघ्रपतन एक बहुत ही आम यौन चिंता है जो दुनिया भर में कई पुरुषों का शिकार करती है। पुरुषों में इस शुरुआती प्रकटीकरण एक सक्रिय यौन अंतरंगता को गंभीर रूप से बाधित कर सकता है। यह एक जोड़े के बीच यौन संतुष्टि के स्तर को भी कम करता है। ऐसे कई कारक हैं जो पुरुष यौन सहनशक्ति को प्रभावित कर सकते हैं। शीघ्रपतन की समस्या किसी भी उम्र में आदमी को हो सकती है। यह मुख्य रूप से शारीरिक उत्तेजना के शुरुआती चरणों के दौरान होता है। और यह मुद्दा इतना गंभीर है कि कई शादियां टूट जाती है।




इसलिए, इसके मूल कारण और उपचार को जानना महत्वपूर्ण है। शोधकर्ताओं ने अंततः शीघ्रपतन को ठीक करने के लिए कुछ उन्नत तरीके खोजे हैं। हालांकि, जो लोग इन चिकित्सा विधियों को मानते हैं, वे बहुत कम हैं, 89% लोग अभी भी Premature ejaculation के लिए प्राकृतिक उपचार पसंद करते हैं। 

यह 89% लोग शीघ्रपतन के आयुर्वेदिक उपचार से बहुत प्रभावित हैं। और वे क्यों नहीं होंगे? आयुर्वेद में कैंसर को भी ठीक करने की शक्ति है। उसी तरह, आयुर्वेदिक उपचार से Premature ejaculation को भी ठीक किया जा सकता है। हम जानते हैं कि आज के समय में Premature ejaculation का अधिकांश पुरुषों द्वारा सामना किया जाता है, लेकिन निश्चित रूप से इस लोगों के लिए एक इलाज है।

लेकिन इससे पहले कि हम Premature ejaculation के आयुर्वेदिक इलाज के लिए अपना कथन शुरू करें, हम आपको बताना चाहते हैं कि Premature ejaculation वास्तव में क्या है और आप कैसे जान सकते हैं कि आप इस समस्या का सामना कर रहे हैं।




जानिए क्या है शीघ्रपतन


चिकित्सा की दृष्टि से शीघ्रपतन, वीर्य के बेकाबू स्खलन की स्थिति है, जहां यौन उत्तेजना बहुत कम होती है। Premature ejaculation का चरण यौन प्रवेश से पहले या प्रवेश के तुरंत बाद भी होता है। जब एक आदमी Premature ejaculation से संघर्ष कर रहा होता है, तो वह बहुत जल्द ही संभोग का अनुभव करता है, जब वह चाहता है या इससे पहले कि उसका साथी यौन संतुष्ट है। Premature ejaculation उन दोनों भागीदारों के लिए अल्पकालिक यौन सुख की अवधि का कारण बनता है जो एक खुशहाल रिश्ते में कई समस्याओं का कारण बनता है। Premature ejaculation के कारण, एक आदमी अपनी यौन क्षमता के आसपास बहुत अधिक चिंता और दबाव से पीड़ित हो सकता है जो न केवल एक स्वस्थ विवाह को प्रभावित करता है बल्कि मानव की मानसिक भलाई को भी नुकसान पहुंचाता है। जब कभी-कभी प्रारंभिक निर्वहन होता है, तो यह व्यवहार्य होता है लेकिन जब यह नियमित रूप से होता है, तो इसे जांचने की आवश्यकता होती है।




शीघ्रपतन को कैसे रोका जा सकता है। (How can Prevent Premature Ejaculation)
अगर आप भी यौन से जुडी समस्या से जूंझ रहे हे तोह इन समस्याओं को छुपाना या ऑनलाइन बिना किसी जानकारी के दवाई मंगवाना इसका हल नही है हर बुखार की अलग दवा होती है इसी प्रकार अपनी समस्या डॉक्टर को खुल के बताये और इन समस्याओ को हल करे और पारिवारिक जीवन पर किसी भी प्रकार का दाग न लगने दे।

HorseFire Tablet use to improve premature ejaculation:


हमारे आयुर्वेदिक चिकित्सक ने यौन से सम्बन्धित औषधियों पर आविष्कार करके हर एक औषधियों को सही मात्रा और योग्य स्वरुप में मिश्रित करके अत्यंत असरकार HORSE FIRE TABLET का निर्माण किया है | इस टेबलेट को सरकारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रमाणित भी किया गया है | इस हॉर्स फायर टेबलेट का दिन में दो बार दूध के साथ सेवन करने के बाद पुरुष यौन प्रदर्शन से सम्बन्धित सभी सुखों को प्राप्त कर सकता है, और इस समस्या का जड़ से हमेशा के लिये समधाना किया जां सकता है| सेक्स की समस्या को कम करने के लिए Horsefire tablet सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा है|



Contact us


Email: info@ayurvedichealthcare.in
ar@ayurvedichealthcare.in

Phone: +91 95581 28414

Visit my link - https://www.ayurvedichealthcare.in/products/horsefire-tablets/

DISCLAIMER: Results may vary from person to person



Reference by - Medium.com

No comments:

Post a Comment

शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक उपचार (Horsefire Tablet For Premature Ejaculation)

The problem of masculine weakness is becoming a common problem in today’s time. Men and adults can have  premature ejaculation , which can...