Saturday, December 7, 2019

The Best Treatment For Premature Ejaculation


शीघ्रपतन (premature ejaculation) एक ऐसा चरण है जब शुक्राणु संभोग के दौरान या शीघ्र ही बाहर निकल जाते हैं। इससे निराशा और असंतोषजनक संभोग हो सकता है। दुनिया में लगभग 30% पुरुष शीघ्रपतन से पीड़ित हैं। यह दुनिया में सबसे आम यौन समस्याओं में से एक है।

शीघ्रपतन का इलाज कैसे करें?

शीघ्रपतन के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?





Premature ejaculation पुरुष यौन रोग के सबसे आम रूपों में से एक है। यह यौन क्रिया के दौरान यौन प्रवेश से पहले या बाद में अनियंत्रित स्खलन (वीर्य का स्त्राव) है। दूसरे शब्दों में, यह एक चिकित्सीय स्थिति है जिसमें वीर्य स्खलन संतुष्टि के बिंदु तक पहुंचने से पहले होता है। यह दोनों भागीदारों के लिए असंतोषजनक सेक्स के परिणामस्वरूप यौन उत्तेजना के साथ है। इससे चिंता बढ़ सकती है जो समस्या को बढ़ा सकती है। इसने शायद हर आदमी को अपने जीवन के किसी न किसी मोड़ पर प्रभावित किया है।

यह एक ऐसी स्थिति है जिसमें उत्तेजना, स्तंभन, स्खलन और चरमोत्कर्ष की पूरी प्रक्रिया बहुत तेजी से होती है, अक्सर कुछ ही मिनटों या सेकंड में, दोनों भागीदारों को असंतुष्ट होना पड़ता है। शीघ्रपतन एक स्तंभन हैइसे तेजी से rapid ejaculation, rapid climax, premature climax or early ejaculation. Premature ejaculation के रूप में भी जाना जाता है।


कुछ पुरुष शीघ्रपतन की वजह से काफी व्यक्तिगत परेशानी का अनुभव करते हैं। कई कारक इस स्थिति में योगदान दे सकते हैं। मानसिक समस्याएं जैसे तनाव, अवसाद और मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य को प्रभावित करने वाले अन्य कारक इस स्थिति को बढ़ा सकते हैं। यह एक आदमी के यौन जीवन की गुणवत्ता पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। शीघ्रपतन कभी-कभी प्रजनन को जटिल कर सकता है, लेकिन यह पुरुषों और उनके सहयोगियों दोनों के लिए यौन संतुष्टि को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकता है। यह दुःख, शर्मिंदगी, चिंता और अवसाद जैसे माध्यमिक लक्षणों को जन्म दे सकता है।



Premature Ejaculation के लिए उपचार:

Horsefire Tablet का उपयोग करने से आपको जो सबसे बुनियादी लाभ मिल सकता है, वह है कामेच्छा को बढ़ाना, जिसका अर्थ है सेक्स ड्राइव को बढ़ावा देना और शीघ्रपतन को नियंत्रित करना। सेक्स ड्राइव विभिन्न भावनात्मक और जैविक समस्याओं पर निर्भर है। शीघ्रपतन के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला Horsefire Tablet समस्या की जड़ों में काम करके यौन अभियान को बढ़ाने का काम करता है।

हॉर्सफायर की गोलियां लंबे समय से मांग में हैं, हमने आयुर्वेद के ज्ञान का उपयोग करके इस दवा का निर्माण किया है - भारत की प्राचीन Ayurvedic Health Care ने स्तंभन दोष के लिए प्रभावी आयुर्वेदिक उपचार विकसित किया है, स्तंभन दोष और शीघ्रपतन के लिए हमारी सभी आयुर्वेदिक दवा का रूप प्राकृतिक है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। यौन शक्ति बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक दवा और sex power medicine for man प्रकृति में उगने वाली जड़ी-बूटियों से बनाई जाती है।



लक्षण  (Symptoms)

शीघ्रपतन का मुख्य लक्षण पैठ और प्रारंभिक निर्वहन के बाद एक मिनट से अधिक समय तक स्खलन में देरी करने में असमर्थता है। हालाँकि, हस्तमैथुन के दौरान भी यह समस्या सभी यौन स्थितियों में हो सकती है।
शीघ्रपतन को इस प्रकार वर्गीकृत किया जा सकता है:
•  Lifelong (primary) = आजीवन समय से पहले स्खलन आपके पहले यौन के साथ शुरू होने वाले सभी या लगभग सभी समय होता है।
• Acquired (secondary) = आपके द्वारा पूर्व यौन समस्याओं के बिना पिछले यौन अनुभव होने के बाद एक्वायर्ड शीघ्रपतन विकसित होता है।

SEXUAL POWER & INCREASING SEX STAMINA WITH HORSE FIRE TABLET : 

·        Increases stamina and sex power.

·        यह यौन क्रिया के लिए शरीर को उत्तेजित करने में मदद करता है।

·        Helpful in sustaining the erection for a longer time.

·        स्खलन को लम्बा करने के लिए फायदेमंद और संभोग की अवधि को बढ़ाता है।

·        Promote spermatogenesis to release the right amount and better quality of sperms.

·        सहनशक्ति और सेक्स पावर को बढ़ाता है।

·        It helps in stimulating the body for the sexual act.






Contact us


Email : info@ayurvedichealthcare.in
ar@ayurvedichealthcare.in

Phone: +91 95581 28414



DISCLAIMER: Results may vary from person to person


 Reference by - medium.com























No comments:

Post a Comment

शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक उपचार (Horsefire Tablet For Premature Ejaculation)

The problem of masculine weakness is becoming a common problem in today’s time. Men and adults can have  premature ejaculation , which can...